Samantha Ruth Prabhu को PLE रोग है – Check All Details

Rate this post

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा एक गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही हैं। जिस कारण उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकनी पड़ी। सामंथा रुथ प्रभु पब्लिक अपीरियंस से भी बच रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा में आइटम डांस ‘ऊ अंतवा मावा’ की सामंथा रूथ प्रभु को तो आप जानते ही होंगे। वहीं, सामंथा के हिंदी भाषी फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें जल्द ही अब सामंथा आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ नजर आने वाली हैं। ये सामंथा की लीड हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में पहली हिंदी फिल्म होगी। वहीं सामंथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

सामंथा रूथ प्रभु की हाल की अमेरिका यात्रा गपशप कॉलम के लिए चारा बन गई है। अफवाहें व्याप्त हैं कि उसने कुछ ‘दुर्लभ त्वचा की स्थिति’ के इलाज के लिए विदेश यात्रा की है। उनकी कथित चिकित्सा स्थिति को सार्वजनिक उपस्थिति से परहेज करने का कारण बताया गया था। सोशल मीडिया के मोर्चे पर उनकी चुप्पी ने अफवाहों को और बढ़ा दिया और कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि सामंथा के साथ क्या हो रहा है?

ऐसा लगता है कि सामंथा के स्वास्थ्य के बारे में चल रही अटकलों के बारे में एकमात्र हिस्सा सच है कि उसने अमेरिका की यात्रा की है। जब हमने सामंथा के मैनेजर महेंद्र से संपर्क किया, तो उन्होंने अफवाहों को खारिज कर दिया। सामंथा की विदेश यात्रा की प्रकृति की व्याख्या किए बिना उन्होंने कहा, “यह सिर्फ गपशप है।”

अफवाहें यह भी हैं कि विदेश यात्रा करने वाली सामंथा ने भी अपनी आगामी फिल्म कुशी के निर्माण में देरी का कारण बना दिया है। हालांकि, उद्योग के सूत्र ने कहा कि शूटिंग निर्बाध रूप से चल रही है क्योंकि फिल्म निर्माताओं की अभी भी इस साल क्रिसमस की छुट्टी के दौरान फिल्म रिलीज करने की योजना है।

ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज के ऊ अंतावा गाने में उनके नृत्य प्रदर्शन के बाद से सामंथा लोकप्रियता की लहर पर सवार हो रही है। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय श्रृंखला द फैमिली मैन, सीज़न 2 में लिट्टे के संचालक के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की।

सामंथा को आखिरी बार तमिल रोमांटिक ड्रामा काथुवाकुला रेंदु काधल में देखा गया था। विग्नेश शिवन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी मुख्य भूमिकाओं में थे। वह अब यशोदा की रिहाई का इंतजार कर रही हैं। पहले जारी किए गए टीज़र में अपनी तरह की अनूठी, महिला-केंद्रित एक्शन फिल्म का वादा किया गया था, जिसमें सामंथा एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही थी।

मेकर्स ने रोक दी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अपनी इस बीमारी के कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया है और इलाज के लिए विदेश रवाना हो चुकी हैं. इस फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं. इस शूटिंग का शेड्यूल अब पोस्टपोन कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा एक गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही हैं। जिस कारण उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकनी पड़ी। सामंथा रुथ प्रभु पब्लिक अपीरियंस से भी बच रही हैं। हम सबकी फेवरेट सामंथा रुथ प्रभु स्किन से जुड़ी एक बीमारी ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ से जूझ रही हैं, जो सूरज की रोशनी में एक्सपोजर के कारण होता है। सामंथा अभी काम से ब्रेक लेकर पब्लिक अपीरियंस और शूटिंग से दूर हैं।

इलाज कराने के लिए यूएसए के लिए रवाना

बता दें आखिरी बार सामंथा को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा गया था। इस दौरान वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। वहीं इंग्लिश वेब साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा इस बीमारी का इलाज कराने के लिए यूएसए के लिए रवाना हो गई हैं।

अपनी तबीयत की वजह से सामंथा ने फिल्म खुशी के अगले शेड्यूल की शूटिंग को भी पोस्टपोन कर दिया है। इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। समांथा ने 31 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा की थी। इसके बाद लगभग एक महीने से ज्यादा समय हो गया है, वह सोशल मीडिया से दूर थीं। समांथा ने अपनी फिल्म योद्धा का पोस्टर और टीजर साझा किया था।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘खुशी’ और ‘यशोदा’ के अलावा उनके पास ‘शाकुंतलम’ और ‘सिटाडेल’ का हिंदी एडेप्टेशन जैसे प्रोजेक्ट्स लाइन अप हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.